Friday, April 26, 2024
HomeSasaram2. Proudसासाराम के मोहित ने क्रैक किया UPSC , बना भारतीय सेना में...

सासाराम के मोहित ने क्रैक किया UPSC , बना भारतीय सेना में असिस्टेंट कमांडेंट | Mohit 17th rank UPSC

Mohit 17th rank UPSC : “खुदी को कर बुलंद इतना के हर तकदीर से पहले खुदा बन्दे से खुद पूछे के बता तेरी रज़ा क्या है” | डीएवी पब्लिक स्कूल सासाराम के पूर्व छात्र रहे मोहित सुमन ने इन पंक्तियों को चिर्तार्थ किया है । दरअसल, मोहित ने देश की प्रतिष्ठित यूपीएससी की सेंट्रल आर्म्ड फोर्सेज परीक्षा में 17 वां रैंक हासिल करके , अपने माता पिता के साथ सासाराम का भी नाम रौशन किया है ।

फजलगंज मुहल्ले में ख़ुशी  कि लहर

swadeshi Restaurant add
Advertisement**

स्थानीय फजलगंज मुहल्ले के निवासी मोहित की  सफलता की खबर जैसे ही मुहल्लेवासियों तक पहुंची सभी श्रोताओं के चेहरे पर मुस्कान आ गई । सभी का कहना है कि मोहित ने सेना में आसिस्टेंट कमांडेंट बन कर सबका नाम रौशन किया है ।

माता पिता का आशीर्वाद

daksha
**Advertisement
stump advertisement
**Advertisement

मोहित अपने सफलता का श्रेय अपने माता पिता को देते हैं । इनके पिता जी का नाम अशोक कुमार तिवारी जी है , और वो पेशे से सरकारी शिक्षक है । बेटे के सफलता पर घर में पर्व सा माहौल है ।

एजुकेशन

banner

मोहित ने प्रारम्भिक शिक्षा स्थानीय डीएवी पब्लिक स्कूल सासाराम से हासिल किया । उसके बाद इन्होंने कोटा के बंसल क्लासेज से जेईई का तैयारी किया । बिहार इंजीनियरिंग के अन्तर्गत इन्होंने भागलपुर इंजीनियरिंग कॉलेज से कंप्यूटर साइंस से बीटेक का डिग्री हासिल किया । उसके बाद upsc की तैयारियां करने लगे |

हमें क्यूं है स्पेशल खुशी

Mohit 17th rank UPSC
Mohit 17th rank UPSC

स्कूलिंग के दौरान डीएवी सासाराम में मोहित हमारा क्लासमेट और दोस्त रहा है । कोटा में भी मिलना जुलना होता रहा , वो बंसल में था और में एलेन में । कोई भी व्यक्ति जब कुछ अच्छा करता है तो , जाहिर सी बात है कि उससे जुड़े दोस्त, परिवार, रिश्तेदार, मुहल्लेवासी सभी को खुशी होती है । मोहित के इस सफलता के लिए ” सासाराम की गलियां” संगठन की ओर से ढेर सारी शुभकामनाएं ।

SAVE 20200923 130531 compress38
**Adverisement
aura add
**Advertisement
WhatsApp Image 2021 02 08 at 2.15.16 PM 1
**Advertisement

Subscribe to our newsletter

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.

Sasaram Ki Galiyan
Sasaram Ki Galiyanhttps://www.sasaramkigaliyan.com
Sasaram Ki Galiyan is a Sasaram dedicated Digital Media Portal which brings you the latest updates from across Sasaram,Bihar and India.
- Advertisment -spot_img

Most Popular

error: Content is protected !!