Tuesday, June 18, 2024
HomeSasaram1. Newsसासाराम दंगा में मृतक के घर आंसू पोछने पहुंचे सम्राट चौधरी, किया...

सासाराम दंगा में मृतक के घर आंसू पोछने पहुंचे सम्राट चौधरी, किया मदद का वादा | Samrat consoled died victim family of sasaram riot 2023

साईकल चला कर 5 बार के विधायक रहे जवाहर प्रसाद से मिलने पहुंचे । गिरफ्तारी को बताया राज्य सरकार की तुष्टिकरण की साजिश । सासाराम हिंसा मामले में गिरफ्तार किए गए बीजेपी के पूर्व विधायक जवाहर प्रसाद को लेकर पार्टी का कहना है कि राज्य सरकार ने साजिश के तहत फंसाया है.सम्राट चौधरी ने यह कहा है कि सासाराम में हिंसा के एक महीने बाद उपद्रव के खिलाफ आवाज उठाने वाले को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, इसका मतलब है कि नीतीश सरकार केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के कार्यक्रम को रद्द करना चाहती थी.

आज बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी सासाराम में महाधरना देने  पहुंचे थें । रामनवमी के बाद हुए हिंसा में 5 बार के विधायक रहे जवाहर प्रसाद की आधी रात को गिरफ्तारी, भाजपा कार्यकर्ताओ और अन्य लोगों की गिरफ्तारी को लेकर आज महाधरना देने पहुंचे थे सम्राट । उन्होंने इसे राजनैतिक द्वेष और तुष्टिकरण के लिए गिरफ्तारी बताया ।

मां का इलाज कराने आए राजा को दंगाइयों ने गोली मार दिया था

मां का इलाज कराने आए राजा को दंगाइयों ने गोली मार दिया था
मां का इलाज कराने आए राजा को दंगाइयों ने गोली मार दिया था

आज सासाराम आगमन के दौरान सासाराम हिंसा में दंगाइयों के गोली का शिकार बने निर्दोष राजा चौधरी के परिजनों से मिलकर मदद का भरोसा दिया । आपको बताते चलें की जिला रोहतास के अमियावार (नासरीगंज) का राजा चौधरी अपने मां के आंखो का इलाज करवाने सासाराम आया था । दंगाइयों ने उसकी गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी थी ।

सासाराम हिंसा में दंगाइयों के गोली का शिकार बने निर्दोष राजा चौधरी के परिजनों से भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी की मुलाकात
सासाराम हिंसा में दंगाइयों के गोली का शिकार बने निर्दोष राजा चौधरी के परिजनों से भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी की मुलाकात

इस कड़ी में सम्राट चौधरी ने कहा की सरकार तुष्टिकरण की राजनीति के कारण निर्दोषों को प्रताड़ित करने एवं दोषियों को बचाने का काम कर रही है। बिहार की जनता सब देख रही है और इस संवेदनहीन सरकार को सत्ता से उखाड़ कर फेकने का काम करेगी।

सासाराम महाधारना में खूब गरजे सम्राट चौधरी

सासाराम महाधारना में खूब गरजे सम्राट चौधरी
सासाराम महाधारना में खूब गरजे सम्राट चौधरी

साईकल चला कर 5 बार के विधायक रहे जवाहर प्रसाद से मिलने पहुंचे । गिरफ्तारी को बताया राज्य सरकार की तुष्टिकरण की साजिश । सासाराम हिंसा मामले में गिरफ्तार किए गए बीजेपी के पूर्व विधायक जवाहर प्रसाद को लेकर पार्टी का कहना है कि राज्य सरकार ने साजिश के तहत फंसाया है।सम्राट चौधरी ने यह कहा है कि सासाराम में हिंसा के एक महीने बाद उपद्रव के खिलाफ आवाज उठाने वाले को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, इसका मतलब है कि नीतीश सरकार केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के कार्यक्रम को रद्द करना चाहती थी।

सासाराम के बाद बिहारशरीफ भी जाएंगे

सम्राट चौधरी ने नीतीश कुमार को चैलेंज करते हुए कहा है कि तीन मई को सासाराम में धरना पर बैठेंगे तो पांच मई को बिहार शरीफ भी जाएंगे। अगर हिम्मत है तो रोक कर दिखाएं। सम्राट चौधरी लगातार बिहार सरकार और नीतीश कुमार पर हमलावर हैं।

शराब नीति पर नीतीश कुमार को घेरा, लगाए गंभीर आरोप

सम्राट चौधरी का बड़ा बयान, कहा-शराब माफिया के जरिए 10 हजार करोड़ रूपये नीतीश कुमार और उनकी पार्टी के फंड में जा रही है । बिहार BJP के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने एक बार फिर नीतीश कुमार और उनकी पार्टी JDU पर बड़ा हमला बोला है। कहा है कि शराब माफिया के माध्यम से 10 हजार करोड़ रूपये नीतीश कुमार और उनकी पार्टी जदयू के फंड में जा रही है।

finshastra-sasaram-add
Adv***

उन्होंने आरोप लगाया कि नीतीश कुमार प्रशासन के जरीये बिहार के हरेक गांव में शराब माफिया पैदा कर रहे हैं और उसी के माध्यम से 10 हज़ार करोड़ की राशि जनता दल यूनाइटेड और नीतीश कुमार तक पहुंच रही है। जो अपने आप में बड़ा घोटाला हैं ,सासाराम समाहरणालय के समक्ष भाजपा के पूर्व विधायक जवाहर प्रसाद के गिरफ्तारी के खिलाफ धरना पर बैठे सम्राट चौधरी ने यह बातें कही।

  • WhatsApp Image 2021 04 16 at 8.07.07 PM
    Advertisement**
  • Royal Crockery Sasaram
    Advertisement**
  • WhatsApp Image 2021 04 12 at 11.39.29 PM
    Advertisement**
  • WhatsApp Image 2021 03 06 at 10.10.52 PM
    Advertisement**
  • Advertisement**
    Advertisement**
  • swadeshi Restaurant add
    Advertisement**
  • daksha
    **Advertisement
  • banner

सम्राट चौधरी यही नहीं रूके उन्होंने आगे कहा कि नीतीश कुमार वालीबुड एक्टर आमिर खान की फिल्म ‘गजनी’ की तरह हो गए हैं। रह-रह कर उनकी मेमोरी लॉस हो जाती है। ऐसे में उन्हें कुर्सी पर बने रहने का अधिकार नहीं है।वह अपनी ही कही बातों को कई बार भूल जाते हैं और यही कारण है कि उनके गठबंधन के लोग उनके मेमोरी लॉस का फायदा उठाकर गुंडे, बदमाश और अपराधी को बढ़ावा दे रहे हैं। सम्राट चौधरी ने कहा कि आज बिहार में अपराधी छोड़े जा रहे हैं। साधु संत को जेल भेजा जा रहा है।

महाधरना में बड़ी संख्या में स्थानीय बड़े बीजेपी नेता मौजूद रहें

सासाराम महाधारना में खूब गरजे सम्राट चौधरी
सासाराम महाधारना में खूब गरजे सम्राट चौधरी

बता दें कि सासाराम में सांप्रदायिक हिंसा के बाद भाजपा के पूर्व विधायक जवाहर प्रसाद को गिरफ्तार किया था। पुलिस की इस कार्रवाई से गुस्साएं भाजपा कार्यकर्ताओं ने आज समाहरणालय के समक्ष धरना दिया। धरना में भाजपा सांसद छेदी पासवान,विधान पार्षद निवेदिता सिंह, संतोष कुमार सिंह, जीवन कुमार सहित कई नेता तथा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Subscribe to our newsletter

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.

Sasaram Ki Galiyan
Sasaram Ki Galiyanhttps://www.sasaramkigaliyan.com
Sasaram Ki Galiyan is a Sasaram dedicated Digital Media Portal which brings you the latest updates from across Sasaram,Bihar and India.
- Advertisment -spot_img

Most Popular

error: Content is protected !!