Sunday, May 19, 2024
HomeSasaram1. Newsस्वाद प्रेमियों के लिए सोना पर सुहागा, स्टंप रेस्टोरेंट का प्राईस हुआ...

स्वाद प्रेमियों के लिए सोना पर सुहागा, स्टंप रेस्टोरेंट का प्राईस हुआ कम । अब कम दाम में भर पेट शाही व्यंजन | Price Cut Stump Restaurant

लॉकडाउन के बाद जिस तरह से पेट्रोलियम प्रोडक्ट, माल ढुलाई और खाद्य पदार्थों के दामों में बेतहसा वृद्धि हुई है ऐसे में आम आदमी के पास बजट की भी कमी हो गई है । कोरोना महामारी और लॉकडाउन ने स्टार्टअप्स को बहुत प्रभावित किया है । यहां कोई प्राइवेट कपल केबिन नहीं है, जिसका दरवाजा आप बंद कर सकते हैं या कम रौशनी में पर्दा लगा सकते हैं । यह खासियत स्टंप रेस्टोरेंट को भिड़ से अलग बनाता है ।

शहर का मशहूर फैमली रेस्टोरेंट , द स्टंप रेस्टोरेंट नय साल में स्वाद प्रेमियों पर विषेश मेहरबानी करने के मूड में आ गया है । दरअसल , इस फैमिली रेस्टुरेंट ने अचानक से भारी कॉस्ट कटिंग कर दिया है । कई आइटमों के दाम 30 -40% तक कम हो गए हैं ।

महामारी और लॉकडॉउन का बिजनेस पर असर

The Stump Restaurant

प्रोपराइटर राजेश जी बताते हैं की , कोरोना महामारी और लॉकडाउन ने स्टार्टअप्स को बहुत प्रभावित किया है । इन्होंने युवा अवस्था में स्वरोजगार के तरफ कदम बढ़ाया है, शुरुआत से ही तमाम कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है ।

महंगाई ने बांधे हाथ , फिर भी कॉस्ट कटिंग के लिए आगे आए

लॉकडाउन के बाद जिस तरह से पेट्रोलियम प्रोडक्ट, माल ढुलाई और खाद्य पदार्थों के दामों में बेतहसा वृद्धि हुई है ऐसे में आम आदमी के पास बजट की भी कमी हो गई है । आज के समय में उद्योग धंधा बंद होने से बाजार में पैसा नहीं है ।

राहत देने के उद्देश्य से प्राइस कट

प्रोपराइटर का कहना है कि महंगाई के दौर में शहरवासियों को स्वाद के मामले में राहत देने के उद्देश्य से हेवी प्राइस कट किया गया है ।

फैमिली रेस्टुरेंट में साफ सुथरा वातावरण

रेस्टुरेंट प्रोपराइटर कहते हैं की सासाराम के लोगों के लिए साफ सुथरा और कंफर्टेबल वातावरण देना उनका मुख्य उद्देश्य था, इसलिए इन्होंने ओपन स्पेस में ही पूरा रेस्टोरेंट को रखा है ।

Stump Restaurant
Stump Restaurant

50-70 व्यक्तियों का कैपेसिटी वाला एक इंडोर हॉल भी है , जिसे छोटे मोटे पार्टियों इत्यादि के लिए डेडीकेटेड किया गया है । लोग प्राइवेसी के साथ अपने स्वजनों के बीच धूमधाम से बर्थडे पार्टी, एनिवर्सरी,ऑफिस पार्टी इत्यादि मनाते हैं ।

इनके यहां बंद केबिन नहीं है, फैमली प्रायोरिटी है

ज्यादातर कैफे और रेस्टोरेंटो का बिजनेस मॉडल बंद केबिनों ,प्राइवेट कपल केबिनों पर आधारित रहता है।  अधिकांस रेस्टोरेंट सिर्फ इसी के बल बूते पर जीवित रह पाते हैं । प्राइवेट केबिनों से बहुत फायदा होता है ।

Family Court Stump Restaurant
Family Court Stump Restaurant

फिर भी इन सब चीजों को दरकिनार करके स्टंप रेस्टोरेंट को फैमिली रेस्टोरेंट के रूप में स्थापित किया गया है, यहां कोई प्राइवेट कपल केबिन नहीं है, जिसका दरवाजा आप बंद कर सकते हैं या कम रौशनी में पर्दा लगा सकते हैं । यह खासियत स्टंप रेस्टोरेंट को भिड़ से अलग बनाता है ।

ट्रेंड शेफ बनाते हैं 50 से अधिक आइटम

Stump Restaurant, sasaram Bihar
Stump Restaurant, sasaram Bihar

ट्रेंड और एक्सपीरियंस शेफ रेस्टोरेंट में खाना तैयार करते हैं , नॉर्थ इंडियन ,साउथ इंडियन, कॉन्टिनेंटल सहित कई अन्य कैटेग्रियों और सब कैटेग्रियों के अंदर लगभग 50 से अधिक प्रीमियम आईटम्स इनके यहां उपलब्ध है ।

पिज्जा @129 और खास पसंद

Pizza Stump Restaurant
Pizza Stump Restaurant

रेस्टोरेंट के ओपनिंग के समय से ही स्टंप रेस्टोरेंट का ₹129 वाला किफायती पिज्जा यंगस्टर्स का पहला पसंद बन गया । दूर दराज के मोहल्लों के युवा व व्यस्क इस पिज्जा के लिए सिविल लाइंस के सामने आशीर्वाद होटल के नीचे स्थित स्टंप रेस्टोरेंट में आते हैं ।

कई तरह का सूप , लोगों को खूब लुभाता है

स्टंप रेस्टोरेंट अपने स्वादिष्ट सूप के लिए भी जाना जाता है । वेज और नॉनवेज दोनों तरह के सूप यहां उपलब्ध है ।

कई आइटमों के स्पेशल ग्राहक

पनीर कड़ाही , कबाब और नूडल्स के खास रिज़र्व ग्राहक हैं । ये लोग सिर्फ यही खाने आते हैं और बार बार आते हैं । किफायती और टेस्टी होना इसका प्रमुख कारण है ।

पॉकेट फ्रेंडली आइटम, सुरक्षित कंफर्टेबल वातावरण और आकषर्क इंटीरियर प्रायोरिटी

Stump Restaurant
Stump Restaurant

रेस्टोरेंट प्रोपराइटर कहते हैं की पढ़ाई के बाद जब उन्होंने स्वरोजगार के लिए सोचा तब ही उनके मन में ज्यादा से ज्यादा लोगों को कम दाम में अच्छे सर्विसेज देना , प्राइवेट कपल केबिन बिजनेस मॉडल के फायदों का त्याग कर फैमिली के लिए साफ सुथरा कंफर्टेबल वातावरण देना फर्स्ट प्रायोरिटी था । इंटिरियर और स्टैंडर्ड पर भी खास ध्यान दिया गया है ।

Subscribe to our newsletter

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.

Sasaram Ki Galiyan
Sasaram Ki Galiyanhttps://www.sasaramkigaliyan.com
Sasaram Ki Galiyan is a Sasaram dedicated Digital Media Portal which brings you the latest updates from across Sasaram,Bihar and India.
- Advertisment -spot_img

Most Popular

error: Content is protected !!